विदेशी स्त्री की संतान नहीं हो सकती देशप्रेमी और राष्ट्र प्रेम पर शक, राहुल पर कैलाश विजयवर्गीय का वार

0
41

“विदेशी स्त्री से उत्पन्न संतान कभी देश हित और राष्ट्र प्रेम का अनुगामी नहीं हो सकता।”
पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में मिली हार के बाद अधिकतर बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) नेता खामोश हैं. वहीं, पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ”विदेशी स्त्री से उत्पन्न संतान कभी देश हित और राष्ट्र प्रेम का अनुगामी नहीं हो सकता.” विजयवर्गीय के इस ट्वीट को यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से जोड़कर देखा जा रहा है विधानसभा चुनाव में हार के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी का नाम लिए बिना विदेशी स्त्री से उत्पन्न संतान के देश प्रेम और राष्ट्र प्रेम पर शक जाहिर किया बता दें, हाल में संपन्न हुए चुनावों में बीजेपी को राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में हार का सामना करना पड़ा है. तीनों राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. तीन राज्यों में सीएम कौन-कौन होगा? यह फैसला राहुल गांधी, पार्टी पर्यवेक्षकों और नेताओं से मुलाकात करने के बाद ले रहे हैं. राजस्थान में अशोक गहलोत और मध्यप्रदेश में कमलनाथ मुख्यमंत्री होंगे. छत्तीसगढ़ का फैसला अभी नहीं आया है.
सोनिया पर दे चुके हैं विवादित बयान
उन्होंने नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया और राहुल को मिली जमानत पर कहा था, ‘क्या सचमुच सोनिया जी इंदिरा जी की बहू हैं? सास ने हंसते-हंसते जेल चुनी थी और बहू ने डरते-डरते बेल.’
यूजर्स ने की आलोचना
वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के इस विवादित ट्वीट को पर कई यूजर्स ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. यह पहला मौका नहीं है, जब विजयवर्गीय ने विवादित ट्वीट किया है. इससे पहले शाहरुख खान, आमिर खान, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत कई लोगों पर दिए गए विजयवर्गीय के बयानों पर विवाद हो चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here