आंध्र और तेलंगाना में अपनी पसंद के CM के लिए जीभ काटकर मंदिर में चढ़ाई

0
34

आंध्र और तेलंगाना में अपनी पसंद के CM के लिए जीभ काटकर मंदिर में चढ़ाई

तेलंगाना के वेस्ट गोदावारी जिले में एक अजीब घटना सामने आई है। यहां 35 वर्षीय व्यक्ति ने श्री नगर कॉलोनी के एक मंदिर में अपनी जीभ काटकर चढ़ा दी। जीभ काटने से पहले उसने एक पत्र लिखा कि वह यह सब इसलिए कर रहा है क्योंकि वह अपनी पसंद के व्यक्ति को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में मुख्यमंत्री बनते देखना चाहता है। इतना ही नहीं उसकी भी तमन्ना है कि वह कैबिनेट मंत्री बन सके।

इनकी तमन्ना ज़रूर पूरी होगी. दक्षिण भारतीय समाज में ऐसे सिरफिरे कुछ ज़्यादा ही पाये जाते हैं. नेता और फिल्मी कलाकारों के प्रति उनकी दीवानगी या भक्ति देखकर हंसी छूटती है.

बंजारा हिल्स इंस्पेक्टर गोविंदा रेड्डी ने बताया कि महेश वीवर असोसिएशन का सदस्य है। वह बुधवार को श्री नगर कॉलोनी के वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर आया। यहां पर पूजा करने के बाद वह मंदिर में भगवान की मूर्ति के सामने घुटनों पर बैठ गया।

जीभ काटकर दान पात्र में चढ़ा दी

उसने एक ब्लेड निकाली और अपनी जीभ काटकर वहां हुंडी (दान पात्र) में चढ़ा दी। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे अस्पताल ले गई। पुलिस ने बताया कि महेश की जेब से उन्हें एक पत्र मिला है। इस पत्र में उसने लिखा है कि वह चाहता है कि दो तेलुगु राज्यों आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में उसकी पसंद के राजनेता मुख्यमंत्री बनें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here