बीस साल में एक भी छुट्टी नहीं, रोजाना 18 घंटे काम, मोदी जैसा प्रधानमंत्री कहां मिलेगा : अमित शाह

0
16

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा-कठोर परिश्रम से प्रधानमंत्री ने जीता जनता का दिल

मुरैना। जहां भी जाता हूं, हर सभा में मोदी-मोदी के नारे गूंजने लगते हैं। ये गगनभेदी नारे हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी को जनता का आशीर्वाद हैं। ये इस बात के प्रमाण हैं कि हमारे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। मोदी जी के अनथक परिश्रम और कठोर राष्ट्रनिष्ठा के कारण यह संभव होने जा रहा है। यह बात मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह ने मुरैना लोकसभा क्षेत्र में पार्टी के प्रत्याशी श्री नरेंद्रसिंह तोमर के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही। सभा को श्री नरेंद्रसिंह तोमर एवं लोकसभा चुनाव के प्रभारी एवं उत्तरप्रदेश सरकार के मंत्री श्री स्वतंत्रदेवसिंह ने भी संबोधित किया।
हर युद्ध में दी चंबल के वीरों ने कुर्बानी
राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि चंबल वीरों की भूमि रही है। यह शहीद स्व. रामप्रसाद बिस्मिल की जन्मस्थली है। उन्होंने कहा कि देश ने अब तक जितने भी युद्ध लड़े हैं, हर युद्ध में चंबल के वीरों ने भारतमाता की रक्षा के लिए अपने प्राणों का बलिदान किया है। उन्होंने कहा कि मुझे यहां आने का अवसर मिला है, यह मेरा सौभाग्य है।
जनता इंतजार कर रही थी मोदी जी जैसे प्रधानमंत्री का
श्री शाह ने कहा कि मोदी-मोदी के नारे हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को दर्शाते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी को यह लोकप्रियता ऐसे ही हासिल नहीं हुई है, बल्कि उनके काम के कारण मिली है। उन्होंने कहा कि 70 सालों से देश की जनता एक ऐसे प्रधानमंत्री की राह देख रही थी, जो देश के करोड़ों गरीबों के लिए परिश्रम करे। श्री शाह ने कहा कि मोदी जी ने जनता की अपेक्षाओं को पूरा किया। उन्होंने पिछले 20 सालों में एक भी छुट्टी नहीं ली और हर दिन 18 घंटे काम करते हैं। दूसरी तरफ राहुल बाबा हैं, जो जरा सी गर्मी पड़ने पर छुट्टी पर चले जाते हैं और कांग्रेस उन्हें ढूंढती रहती है।
कांग्रेस अब तक नहीं कर पाई, वो पांच साल में कर दिखाया
सभा को संबोधित करते हुए श्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की सरकारें आजादी के बाद से अब तक जो काम नही कर पाईं, वो मोदी जी की सरकार ने पांच सालों में कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने देश की 7 करोड़ महिलाओं को गैस कनेक्शन दिए, 8 करोड़ गरीबों के घरों में शौचालय बनवाए। मोदी सरकार ने देश के ढाई करोड़ गरीबों के घरों में बिजली पहुंचाई। करोड़ों लोगों को पक्के घर दिए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के कामों की सूची बहुत लंबी है, लेकिन उन्होंने जो सबसे महत्वूपूर्ण काम किया है, वह है आयुष्मान योजना के अंतर्गत देश के 50 करोड़ लोगों को पांच लाख तक के उपचार की सुविधा देना। इससे पहले देश में कई गरीब लोग इलाज के अभाव में दम तोड़ देते थे, लेकिन अब लाखों लोग इस योजना का लाभ लेकर अपना ऑपरेशन करा चुके हैं।
तीन महीने में 281 करोड़ कमाए, तो 60 महीनों में क्या करेंगे
श्री शाह ने कहा कि मध्यप्रदेश में हमने जनता के आदेश को सिर झुकाकर स्वीकार किया। लेकिन यहां पर 15 सालों तक शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा की सरकार रही है, जिसने एक बीमारू राज्य को विकसित राज्य बना दिया। किसानों से उनकी उपज समर्थन मूल्य पर खरीदी और भुगतान की व्यवस्था की, गांव-गांव तक बिजली की व्यवस्था की, सड़कों का जाल बिछाया। बच्चे के जन्म से लेकर अंतिम संस्कार तक की व्यवस्था की। लेकिन कमलनाथ सरकार क्या कर रही है? पिछले चार महीनों में प्रदेश में उद्योग तो एक भी नहीं आया, तबादला उद्योग शुरू हो गया है। लॉ एंड ऑर्डर का मतलब पैसा लाओ और ऑर्डर ले जाओ हो गया है। अभी मुख्यमंत्री के करीबी के यहां छापा पड़ा, 281 करोड़ रुपए बरामद हुए। सोचिए, सिर्फ तीन महीनों में 281 करोड़ कमा लिए, तो 60 महीनों में ये क्या करेंगे?
कांग्रेस आते ही भ्रष्टाचार शुरू
श्री शाह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आते ही भ्रष्टाचार शुरू हो जाता है और विकास रुक जाता है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में 15 साल तक हमारी सरकार रही, कोई घपला-घोटाला नहीं हुआ। देश में 10 साल कांग्रेस सरकार रही, जमीन से आसमान और पाताल तक घोटाले किए। देश में पांच साल से मोदी जी की सरकार है, जिस पर एक भी आरोप नहीं है। फिर भी राहुल बाबा अनर्गल आरोप लगाते हैं। हमारी सांसद बहन मीनाक्षी लेखी की याचिका पर जब सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस दिया, तो राहुल बाबा ने कोर्ट से माफी भी मांग ली।
मोदी सरकार ने देश को सुरक्षित किया
श्री शाह ने कहा कि आप अपने उम्मीदवार श्री नरेंद्रसिंह तोमर को सिर्फ इसलिए वोट मत दीजिए कि भाजपा की सरकारों ने विकास किया है, बल्कि उन्हें इसलिए वोट दीजिए कि मोदी जी की सरकार ने देश को सुरक्षित बनाया है। कांग्रेस की सरकारों के समय आतंकी आते थे और जवानों के सिर काटकर ले जाते थे। सरकार कुछ नहीं करती थी। अभी पुलवामा हमला हुआ, 40 जवान मारे गए। मोदी जी भी मुरैना वालों की तरह 56 इंच का सीना रखते हैं। उन्होंने वायुसेना को आदेश दिया और वायुसेना के जवानों ने बालाकोट पर बम बरसा कर आतंकियों के पुर्जे-पुर्जे बिखेर दिए।
पूरे देश में खुशी, कांग्रेस में मातम
श्री शाह ने कहा कि हमारी वायुसेना की कार्रवाई से पूरे देश में खुशी थी, लेकिन पाकिस्तान और राहुल बाबा के दफ्तर और कमलनाथ के चेहरे पर मातम था, जैसे आतंकी इनके चचेरे-ममेरे भाई हों। उन्हें डर था कि इससे उनका वोट बैंक नाराज हो जाएगा। श्री शाह ने कहा कि राहुल बाबा आपकी वोटबैंक की पॉलिसी आपको मुबारक हो, हम भाजपा के कार्यकर्ता हैं और हमारे लिए देश की सुरक्षा ज्यादा अहम है। हम गोली का जवाब गोले से देंगे। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा के सहयोगी उमर अब्दुल्ला कहते हैं, कश्मीर में अलग से प्रधानमंत्री हो। कांग्रेस के सभी सहयोगी दल कश्मीर को भारत से अलग करना चाहते हैं। लेकिन मैं भरोसा दिलाता हूं कि हम सरकार में रहें या न रहें, भाजपा कार्यकर्ताओं के रहते कश्मीर को कोई भारत से अलग नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि आप अपने प्रत्याशी तोमर जी को जिता दीजिए, मोदी जी को फिर प्रधानमंत्री बना दीजिए, हम धारा 370 भी हटा देंगे।
देशद्रोहियों के साथ कांग्रेस
श्री शाह ने कहा कि कांग्रेस ने अपने घेषणापत्र में देशद्रोह की धारा हटाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि जेएनयू में देश के टुकड़े-टुकड़े करने के नारे लगाने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए कि नहीं? हमारी सरकार ऐसे लोगों पर कार्रवाई करती है और राहुल बाबा देशद्रोह की धारा हटाने की बात करते हैं। श्री शाह ने कहा कि मोदी जी को फिर प्रधानमंत्री बना दीजिए, सारे देशद्रोही सलाखों के पीछे होंगे।
गठबंधन नहीं कर सकता देश की सुरक्षा
श्री शाह ने सभा में उपस्थित जनसमुदाय से पूछा कि क्या कांग्रेस के साथ इकट्ठा हो रहे दल देश की सुरक्षा कर सकते हैं, कश्मीर को बचा सकते हैं, आतंकवादियों को जवाब दे सकते हैं, देश के गरीबों का विकास कर सकते हैं, देश और मध्यप्रदेश को आगे बढ़ा सकते हैं? उन्होंने कहा कि सिर्फ मोदी सरकार ही यह काम कर सकती है। श्री शाह ने लोगों से अपील की कि आप कमल का बटन दबाइये और तोमर जी को जिताइये, आप जो वोट देंगे वहीं मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here