11 अप्रैल को गाजे-बाजे के साथ नामांकन भरेंगे भाजपा प्रत्याशी उदय प्रताप सिंग

0
110
  1. 11 अप्रैल को गाजे-बाजे के साथ नामांकन भरेंगे भाजपा प्रत्याशी उदय प्रताप
संसदीय क्षेत्र में हजारों कार्यकर्ता शामिल होंगे, सभा का दौर जारी होगा
होशंगाबाद। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री राव उदय प्रताप सिंह 11 अप्रैल को गाजे-बाजे और हजारां कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। नामांकन के पूर्व एससन स्टेडियम में सुबह 10 बजे संसदीय क्षेत्र से आने वाले सभी नेता और कार्यकर्ता एकत्रित होंगे। इसके बाद यहां सभा का आयोजन होगा। सभा को पार्टी के प्रदेश स्तरीय और जिले के वरिष्ठ नेतागण संबोधित करेंगे। उक्त जानकारी भाजपा जिलाध्यक्ष श्री हरिशंकर जायसवाल ने दी।
श्री जायसवाल ने बताया कि आमसभा के बाद सांसद और प्रत्याशी कार्यकर्ताओं के जुलुस के साथ मां नर्मदा के सेठानीघाट पर पहुंचेंगे। यहां पूजा-अर्चना के बाद वे वरिष्ठ लोगों के साथ नामांकन जमा करने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे। यहां जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उन्होंने श्री सिंह द्वारा नामांकन पत्र जमा कराए जाने के दौरान संसदीय क्षेत्र के आठों विधानसभा क्षेत्रों होशंगा, सिवनी मालवा, सोहागपुर, पिपरिया, गाडरवारा, नरसिंहपुर, टी हिंदूखेड़ा और उदयपुरा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता आएंगे। इसके लिए पार्टी के पदाधिकारियों और नेताओं द्वारा गांव-गांव संपर्क अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही विधानसभा क्षेत्रों में विभिन्न स्तरों पर कार्यकर्ताओं की बैठक कर उन्हें नामांकन पत्र जमा कराने के दौरान होशंगाबाद पहुंचने की अपील की जा रही है।श्री जायसवाल ने बताया कि इस दौरान आयोजित सभा और जुलुस के संबंध में कार्यकर्ताओं को दायित्व दिए गए हैं। सभी कार्यकर्ता अपने आंकड़ों में जुट गए हैं।
लोगों में उत्साह
श्री जायसवाल ने बताया कि संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी विधानसभा क्षेत्रों के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में भाजपा उम्मदीवार के पक्ष में वातावरण है। कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह दिखाई दे रहा है। पिछले पांच वर्षों में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा कराए गए कार्यों का असर हर गांव में देखा जा सकता है। लोग एक बार फिर श्री मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखने चाहते हैं [

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here